शरगाँव में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह मनाया गया

0
540
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, शरगाँव में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह  मनाया गया।इस समारोह के मुख्यातिथि  आर.एल. कश्यप रहे। प्रधानाचार्य श्री विनोद थपलियाल,स्टॉफ, विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष  संतोष ठाकुर ने मुख्यातिथि का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस समारोह में विद्यालय की छात्राओं,छात्रों ने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया।इस अवसर पर प्रधानाचार्य महोदय ने वार्षिक रिपोर्ट सबके सामने रखी।उन्होंने बताया कि शैक्षणिक सत्र 2016-17 ने विद्यालय ने नए आयामो को छुआ है,विद्यालय के वार्षिक परीक्षा परिणाम बेहतर रहे है।मेधावी छात्र निखिल लैपटॉप जीतकर सभी के लिये आदर्श विद्यार्थी बने है,इससे विद्यालय का नाम रोशन हुआ है।
विद्यालय का कर्मठ स्टॉफ हर समय विद्यार्थियों के चहुंमुखी विकास के लिये प्रयासरत है।उन्होंने बताया कि विद्यालय की 10 वी कक्षा की छात्रा कुमारी अंजलि ने राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व किया और जिला सिरमौर की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। मुख्यातिथि श्री राम लाल कश्यप ने मेधावी छात्रों को पुरुस्कार वितरित किये और सभी विद्यार्थियों से कड़ी मेहनत करनी की अपील की।उन्होंने कहा कि ऊँची मंजिल के लिये आधार,नींव का गहरा होना जरूरी है ।
इस अवसर पर  राधिका शर्मा, तारा ठाकुर उपाध्यक्षा बी डी सी,  राजेश शर्मा,उप प्रधान,,शाम दत्त, रतन कश्यप,रामस्वरूप शर्मा,जगदीश शर्मा,मनोज राणा, मेघ राम और गई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here