चंडीगढ़ में लगता है अब डर पीजी जा रही लड़की से ऑटो में गैंगरेप, CCTV में ड्राइवर कैद

0
511

आई 1 न्यूज़ अमित सेठी  ऑटो पर चंडीगढ़ से मोहाली जा रही 22 साल की लड़की के साथ ऑटो ड्राइवर और उसमें मौजूद दो लड़कों ने गैंग रेप किया। घटना शुक्रवार शाम पौने 8 बजे की है। लड़की ने सेक्टर 36-37 लाइट  प्वाइंट से ऑटो लिया था। ऑटो में दो लड़के पीछे बैठे थे और ऐसा जाहिर कर रहे थे कि सवारी हैं। ड्राइवर के साथ मिलकर इन दोनों ने सेक्टर-53 के पास पड़ते जंगलों में लड़की से गैंग रेप किया।

लड़की मूल रूप से देहरादून की रहने वाली है और यहां सेक्टर-17 में प्राइवेट नौकरी करती है। सेक्टर-37 में टाइपिंग सीखती है। शुक्रवार को टाइप क्लासेस के बाद वह अपनी सहेली के पास मोहाली फेज-3बी1 जा रही थी। घटना के बाद लड़की ने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने जीएमएसएच-16 में उसका मेडिकल करवाया। दरिंदगी के दौरान लड़की के चेहरे पर चोट भी आई है।

लड़की मोहाली में बतौर पीजी रहती है।

लड़की मोहाली में बतौर पीजी रहती है। शुक्रवार शाम को सेक्टर-17 से ड्यूटी खत्म कर शाम करीब साढ़े 6 बजे वह टाइपिंग क्लास के लिए सेक्टर-37 पहुंची थी। करीब साढ़े 7 बजे यहां से निकली। यहां से सहेली के पास जाना था। सहेली ने फोन पर बताया कि वह फेज-3बी1 में है। लड़की ने सेक्टर 36-37 लाइट  प्वाइंट से ऑटो हायर किया। ऑटो में तीन लड़के थे। एक ऑटो चला रहा था, दो पीछे बैठे थे। पीछे बैठे लड़कों ने ऐसे जाहिर किया जैसे वह सवारी हों। लड़की ऑटो में बैठ गई। ऑटोवाले लड़की को साथ लेकर सेक्टर-42 पेट्रोल पंप पहुंचे और तेल डलवाया गया। इसके बाद उन्होंने चौक से यू-टर्न लिया और सेक्टर-42 पेट्रोल पंप के सामने और सेक्टर-53 की तरफ पड़ते जंगलों में लड़की को ले गए। यहां तीनों ने बारी-बारी से उससे रेप किया।

 हाल ही में हुई पिता की मौत, लड़की बोली- घरवालों को मत बताना घबरा जाएंगे

लड़की देहरादून में साधारण परिवार से है। घरवालों पर बोझ न बने इसलिए खुद प्राइवेट नौकरी कर रही थी। साथ ही सरकारी नौकरी की तैयारी भी कर रही है। हाल ही में उसके पिता की मौत हुई है। घर में मां और भाई हैं। मेडिकल के दौरान लड़की ने पुलिसवालों से रिक्वेस्ट की कि उसके घर पर कुछ न बताएं, वो परेशान हो जाएंगे। घबराहट में कहीं उनके साथ कुछ गलत न हो जाए।

 पहली बार नहीं हुआ ऐसा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ऑटो में गैंगरेप हुआ हो। इससे पहले 12 दिसंबर 2016 को एक लड़की के साथ आयरन मार्केट चौक पर गैंगरेप हुआ था। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ने का दावा किया था, हालांकि केस अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

: चंडीगढ़ गैंगरेप मामले में इंस्पेक्टर नसीब सिंह का बयान

पुलिस के द्वारा धारा 376 डी, 376 2G, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है

आरोपियों की धरपकड़ के लिए चंडीगढ़ पुलिस की कई यूनिट्स जगह-जगह छानबीन कर रही हैं और छापेमारी कर रही हैं

जल्दी इस मामले में आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा

Naseeb सिंह का कहना है कि पीड़ित युवती का मेडिकल करवा लिया गया है और फिलहाल इस मामले में जांच जारी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here