शिमला के अन्नाडेल वार्ड से नाबालिग छात्र दो दिन से लापता

0
547
 शिमला : ब्यूरो रिपोर्ट :11 नवम्बर

शिमला के अन्नाडेल वार्ड से नाबालिग छात्र दो दिन से लापता है। हालांकि परिजनों ने बालूगंज थाने में एफआइआर दर्ज करवा दी है, मगर अभी तक छात्र की कोई जानकारी नहीं मिली है।

छात्र के पिता तेजराम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा पंकज फागली स्कूल में पढ़ता है। दो नवंबर को सुबह नौ बजे स्कूल गया था, लेकिन शाम को लौट कर नहीं आया, जब शाम को वापस नहीं पहुंचा तो आसपास के संभावित ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। फिर बालूगंज थाने में शिकायत दी। शुक्रवार देर रात को पुलिस ने इस मामले एफआइआर दर्ज की। परिवार के सदस्यों ने सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये का ईनाम रखा है। पिता तेज राम ने बताया अगर किसी को भी सूचना मिलती है, तो मोबाइल नंबर 89882-77940 पर सूचना दे।

 

जब पुलिस ने एफआइआर दर्ज की तो मामले की जांच को आगे बढ़ाना शुरू किया तो पता चला कि 27 अक्टूबर के बाद पंकज स्कूल ही नहीं गया है। जब स्कूल में शिक्षकों से बात की तो इस बात का खुलासा हुआ। इसके साथ ही पढ़ने में भी पंकज औसतन ही था। परिजनों ने बताया कि घर से प्रतिदिन स्कूल जाता था। ऐसे पुलिस को भी ढूंढने में दिक्कत आ रही है।

 

पुलिस जांच में अभी तक इस बात का ही पता चला है कि पंकज मां का मोबाइल फोन ही इस्तेमाल करता था। जब भी स्कूल से घर पहुंचता था तो मां के मोबाइल फोन को साथ लेकर जाता था। लेकिन स्कूल कभी भी फोन नहीं ले जाता था। दो नंवबर को भी पंकज ने मोबाइल फोन घर में ही छोड़ दिया था। इसके अलावा कोई भी नोट पंकज ने घर में नहीं छोड़ा है।

मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी संभावित स्थानों पर ढूंढा जा रहा है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

सौम्या, पुलिस अधीक्षक, शिमला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here