भाजपा और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अब गुजरात कर सकते हैं कूच

0
444
 हिमाचल विधानसभा चुनाव खत्म होते ही भाजपा और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अब गुजरात कूच कर सकते हैं। हालांकि, अभी दोनों दलों के नेता चुनावी थकान मिटा रहे हैं, लेकिन इसी सप्ताह ये गुजरात रवाना हो सकते हैं।
भाजपा से नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और कांग्रेस से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू गुजरात जा सकते हैं।to day news in chandigarh

अगले महीने गुजरात में विधानसभा चुनाव हैं। भाजपा और कांग्रेस कार्यालय में अभी हाईकमान से प्रचारकों की लिस्ट नहीं पहुंची है। कांग्रेस पार्टी का मानना है कि हाईकमान से लिखित में कोई आदेश नहीं आए हैं।

हिमाचल विधानसभा चुनाव में आए केंद्रीय नेताओं ने सूबे के वरिष्ठ नेताओं से चुनाव प्रचार के लिए गुजरात आने को कहा है। पार्टी महासचिव नरेश चौहान ने कहा कि दो दिन के भीतर पार्टी कार्यालय में हाईकमान के आदेश आने की संभावना है।to day news in chandigarh

हिमाचल से कांग्रेस नेताओं को गुजरात में प्रचार के लिए जाना है। वहीं, भाजपा से हिमाचल के सांसद गुजरात जा चुके हैं।

अब नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा गुजरात जाएंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि हाईकमान के आदेशानुसार हिमाचल से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को गुजरात जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here