चंडीगढ़ पुलिस को दी शिकायत सेक्टर-16 के गर्ल्स पीजी के वाशरूम में स्पाई कैमरा होने की बात सामने आई

0
545
आई 1 न्यूज़ चंडीगढ़ 07 नवम्बर
चंडीगढ़ के सेक्टर-16 में गर्ल्स पीजी के वाशरूम में स्पाई कैमरा होने की बात सामने आयी, जहाँ पीजी में रह रही लड़कियों ने पुलिस को उनके वाशरूम में एक स्पाई कैमरा होने की सूचना दे पुलिस को स्पाई कैमरा दिया और पीजी मालिक के बेटे पर स्पाई कैमरे को रखने के आरोप लगाए। वहीँ पुलिस ने मौके पर पहुंच पीजी मालिक के बेटे का मोबाइल और लैपटॉप के साथ साथ स्पाई कैमरे को सीएफएसएल में जाँच के लिए भेजा।
to day news in chandigarh
वहीँ डीएसपी सेंट्रल राम गोपाल ने बताया कि सेक्टर 16 के एक पीजी से कुछ लड़कियों ने उनके वाशरूम में स्पाई कैमरा होने की बात कहीं थी और खुद उन्हें स्पाई कैमरा ला कर दिया था, और पीजी के मालिकल के 17 वर्षीय बेटे पर स्पाई कैमरा रखने का आरोप लगया था। डीएसपी ने बताया कि स्पाई कैमरा को कब्जे में ले सीएफएसएल जाँच के लिए भिजवा दिया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की करवाई की जाएगी। वहीँ डीएसपी ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता लग पाया है कि यह स्पाई कैमरा युवतियों के बाथरूम तक पहुंचा कैसे। डीएसपी ने बताया की युवतियों ने आरोप लगाया गया है कि पीजी मालिक का 17 साल का बेटा उनके कमरे के आसपास आया था, जिसके बाद युवक का मोबाइल और लैपटॉप को कब्जे में सीएफएसएल जाँच के लिए भिजवा दिए गया है। डीएसपी ने कहा कि सीएफएसएल रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी ने बताया कि मामलें की डीजीआर दर्ज कर ली गयी है।
बाइट— राम गोपाल, डीएसपी सेंट्रल, चंडीगढ़।
आपको बता दे सेक्टर-16 की जिस कोठी में यह लड़कियां रहती हैं, पीजी का मालिक भी उसी कोठी में रहता है। कैमरे और मेमोरी कार्ड को जांच के लिए सीएफएसएल भेजेंगे। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here