फूल मनोरजन की दुनिया में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके फन कार्निवाल का आगाज सेक्टर 34 स्थित फनीचर मार्किट के समीप मैदान में हो गया है।

0
604
आई 1 न्यूज़ फूल मनोरजन की दुनिया में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके फन कार्निवाल का आगाज सेक्टर 34 स्थित फनीचर मार्किट के समीप मैदान में हो गया है। जो कि पुरे एक माह तक जारी रहेगा।  इस कार्निवाल को हर उम्र व् वर्ग को तवज्जो देकर लगाया गया जहां हर चीज एक ही छत के नीचे लोगो को मुहैया करवाने का प्रयास किया गया है। कार्निवाल के आयोजक दलबीर सिंह ने बताया कि कार्निवाल में युवाओ व् बच्चो के लिए कुल 25 प्रकार के विभन्न झूले है। उन्होंने ने बताया कि विदेशी झूलो में रेंजर जो कि 360 डिग्री पर घूमता है, स्काई स्पाइडर जो कि 100 फीट ऊंचा है इसके अलावा ईगल स्काई, क्रोजल है जो कि युवा वर्ग के लिए बेहद आनंददायक और मनोरजक है। इसके साथ ही कार्निवाल में युवाओ के लिए अत्यधिक डरावना हौरर शो व् 7 डी शो भी आकर्षण का केंद्र रहेंगे। 

to day news in chandigarh

कार्निवाल में खरीदारी के शौकिन लोगो के लिए हैंडलूम व् हेंडीक्राफ्ट को भी मुख्य स्थान पर रखा गया है। दर्शको के लिए दिल्ली की मशूहर चाट, पराठे वाली गली के कुफकु के चुरचुर के नान, राजस्थान के तरह तरह के मशूहर व्यजन, साउथ का डोसा, गुजरात के व्यजनों का लुफ्त भी उठा पाएंगे।
to day news in chandigarh
दलबीर सिंह ने बताया कि आज के समय की मांग के अनुसार ऑनलाइन बुकिंग का प्रावधान भी किया गया है। ऑनलाइन बुकिंग के जरिये शहरवासी कार्निवाल की एंट्री व झूलो की टिकट 50 फीसदी कम रेट पर बुक करवा सकते है और सभी झूलो का आनद उठा सकते है। ऑनलाइन की यह सुविधा बुक माय शो और नीयर बाई की वेब साइट पर उपलब्ध है। 


बाइट : दलबीर सिंह, आयोजक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here