पलसोरा में खिलौनों की दुकान में लगी आग दुकानदारों ने पुलिस पर लगाये मामला ने दर्ज करने के आरोप दुकानदार के मुताबिक मिलीभगत के चलते लगाई गी थी

0
439
today news in hindi chandigarh
पुनाम ऑय 1 न्यूज़ पलसोरा में खिलौनों की दुकान में लगी आग दुकानदारों ने पुलिस पर लगाये मामला ने दर्ज करने के आरोप दुकानदार के मुताबिक मिलीभगत के चलते लगाई गी थी चंडीगढ़! पलसोरा के सेक्टर 55 में दो दुकानों में लगी आग के चलते पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस की ढीली कार्रवाई पर सवालिया निशाना लगाया है। दुकानदार संजीव जिंदल और विशाल ने सेक्टर 35 में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया कि उनकी जिंदल सेल्स कारपोरेशन और विशाल टॉय के नाम से सेक्टर 55 के पलसोरा में अलग अलग दो दुकाने  एक साथ हैं जिन में टॉय गिफ्ट आइटम का सामान था ।14 अक्टूबर की रात को लगी इस आग में जिंदल सेल्स कॉर्पोरेशन दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया । 1:15 पर लगी आग से 1:35 तक सब खत्म हो चुका था ।
दुकानदार संजीव जिंदल का आरोप है कि चंडीगढ़ पुलिस फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटना की जानकारी मिलने के काफी समय बाद पहुंची जब तक आग बढ़ गई और सामान जलकर खाक हो गया ।इस घटना के बाद पुलिस की टीम यहां आई पर टीम बिना जांच पड़ताल के चली गई दुकानदार ने बताया कि आग लगाने वाला आरोपी 3 साल पहले उनकी दुकान पर काम करता था ।उस व्यक्ति का नाम सुरजीत है और वह वहीं का रहने वाला है ।वही पीड़ितों ने आरोप लगाया कि पकड़े गए आरोपी ने जो आग लगाई है किसी की मिलीभगत से लगाई है।
दुकानदार संजीव जिंदल ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि पुलिस द्वारा  बरती गई ढिलाई  की निष्पक्ष जांच करवाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here