9लाख मांगे 2 लाख की पहली राशी दी तो सीबीआई ने रंगे हातो दबोचा एएस आई मोहन सिंह को और SHO को किया लाइन हाजिर|

0
437
today news in hindi chandigarh
अमित सेठी आई 1 न्यूज़ सेक्टर 31 पुलिस स्टेशन में तैनात सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह को आज सीबीआई ने एक शिकायतकर्ता की शिकायत पर रंगे हाथों दो लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। मोहनलाल 307 के एक मामले को दबाने के एवज में 9 लाख रुपए मांग रहा था । इसकी पहली किस्त 2 लाख रूपए देना तय हुआ था। सीबीआई ने सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह को हिरासत में ले लिया है। 6 घंटे पुलिस स्टेशन के अंदर ही मोहन सिंह से पूछताछ करने के बाद सेक्टर 31 पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर जसविंदर कौर को भी लाइन हाजिर कर दिया।
शिकायतकर्ता प्रेम सिंह बिष्ट जो के फाइनेंस का काम करता है के अनुसार करवा चौथ से 2 दिन पहले उसके पास काम करने वाले 3 कर्मचारियों का झगड़ा किसी से हो गया था और इस झगड़े में उसके कर्मचारियों ने सामने वाले व्यक्ति रवि उर्फ अंडा को गंभीर रुप से घायल कर दिया था जिसके बाद प्रेम सिंह के कर्मचारियों पर 307 का मामला दर्ज हो गया था।   SI मोहन से लगातार प्रेम सिंह को परेशान कर रहा था और बार बार उसके ऑफिस आकर उसे मानसिक यातना है ले रहा था और तीनों आरोपियों का पता पूछता था। मोहन सिंह में प्रेम सिंह को यह ऑफर किया कि वह 307 का मामला रफा-दफा कर देता है और उसके एवज में उसे 9 लाख रुपया चाहिए जिसके लिए s h o से बातचीत हो गई है और उसे 7 लाख रुपया एसएचओ को देना है। प्रेम सिंह ने बताया कि मैंने इस बात की शिकायत SSP चंडीगढ़ तथा सीबीआई को भी कर दी और आज इसे दो लाख लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा दिया।
बाइट प्रेम सिंह बिष्ट शिकायतकर्ता
क्योंकि गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह ने s h o जसविंदर कौर के इस मामले में शामिल होने की बात कही है इसलिए s h o जसविंदर कौर को तुरंत सेक्टर 31 पुलिस स्टेशन से हटा कर लाइन हाजिर कर दिया गया और उसकी जगह अजय राणा को सेक्टर 31 पुलिस स्टेशन का नया s h o लगा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here