जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार चंडीगढ़ प्रैस क्लब में पत्रकारों से रूबरू हुए। जिन्होने मौजूदा मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की।

0
485
today news in hindi chandigarh
आई 1 न्यूज़ चैनल जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार चंडीगढ़ प्रैस क्लब में पत्रकारों से रूबरू हुए। जिन्होने मौजूदा मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की। और नोटबंदी, जीएसटी जैसे सरकार के कई बड़े फैसलों पर खुलकर अपनी बात रखी ।
 

जेएनयू छात्र नेता कन्हैया मीट द प्रैस प्रोग्राम के तहत सोमवार को चंडीगढ़ प्रैस क्लब में पहुंचे। इस दौरान उन्होने मौजूदा मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। सरकार की दो पाॅलिसी जिसमें नोटबंदी और जीएसटी पर कन्हैया ने कहा कि यह देश कौन चला रहा है इसी से पता चल जाता है। कि इन दोनों पाॅलिसीयों से बिग कार्पोरेट को फायदा पहुंचा और उनके ही इंटरेस्ट में फैसला था। इससे छोटा व्यापारी मर रहा है।

 

बोलते हुए कन्हैया कुमार के शाॅट्स

 

कन्हैया कुमार ने कहा कि मोदी सरकार महंगाई, काला धन और किसान आत्महत्या के मुद्दे पर आई थी। लेकिन इन मुद्दों पर क्या हुआ। क्या किसी के अकाउंट में 15 लाख रूपये आया, क्या महंगाई कम हुई और क्या किसान अात्महत्या रूकी और क्या इन मुद्दों पर बात हुई।

 

बोलते हुए कन्हैया कुमार के शाॅट्स

 

कन्हैया कुमार ने कहा कि वो जो भी गलत होता है उस पर आवाज उठाते हैं। क्यों कि लोगों ने अब सवाल उठाने कम कर दिए हैं लेकिन वह अपनी बात ऐसे ही उठाते रहेंगें।

 

बोलते हुए कन्हैया कुमार के शाॅट्स…….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here