सोमवार को चंडीगढ़ पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया उनके पास चोरी की करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा  वाहनो की  रिकवर भारी मात्रा में हुई है।

0
481
ऑय 1 न्यूज़ अमित सेठी सोमवार को चंडीगढ़ पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया उनके पास चोरी की करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा  वाहनो की  रिकवर भारी मात्रा में हुई है। यह जानकारी चंडीगढ़ की  एसएसपी  नीलांबरी जगदाले ने
एक प्रेस वार्ता के दौरान दी । एसएसपी  नीलांबरी जगदाले नहीं बताया की  सारंगपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शादी लाल
सेक्टर 11 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर लखविंदर और सेक्टर  24 चौकी इंचार्ज si रोहताश कुमार के साथ एक ज्वॉइंट ऑपरेशन के दौरान नाके पर एक नाबालिक लड़के को गिरफ्तार किया था ।
उस  से पूछताछ के दौरान दो उस के ओर दो  साथियों की जानकारी मिली और उनको भी हिरासत में लिया गया । इस दोनों आरोपियों की पहचान रविंदर उफ रवि ओर दूसरे आरोपी की पहचान प्रीतम कद्दू के नाम से हुई है इंटेरोगेशन के दौरान इन दोनों आरोपियों से भारी मात्रा में मोटरसाइकिल स्कूटर की रिकवरी हुई है ।
Bajaj कंपनी की 3 Pulsar मोटरसाइकिल और पांच Hero Honda मोटरसाइकिल दो सिटी हंड्रेड मोटरसाइकिल एक TVS Sports मोटरसाइकिल और एक डिस्कवर मोटरसाइकिल और दो एक्टिवा होंडा की रिकवरी हुई है नहीं आज न्यायपालिका में पेश करके रिमांड लिया जाएगा जिसमें और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं ।
एसएसपी  नीलांबरी जगदाले ने बताया की इनके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है इन दोनों आरोपियों में से एक आरोपी स्कूटर मकैनिक है और यह चोरी के वाहनों के स्पेयर पार्ट्स ग्राहक को कम दाम में बेच देते थे । इंटेरोगेशन के दौरान इन दोनों आरोपियों ने बताया कि हमने भारी मात्रा में किसी को चोरी के वाहन सप्लाई कर ने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here