जी.एस.बाली द्वारा नालागढ़ में बस अड्डे का शिलान्यास रखा गया

0
573

ऑय 1 न्यूज़ ब्यूरो रिपोट सोलन दिनांक 19.09.2017जी.एस.बाली द्वारा नालागढ़ में बस अड्डे का शिलान्यास परिवहन, तकनीकी शिक्षा तथा खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री जी.एस. बाली ने आज सोलन जिले के नालागढ़ में 7.50 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले बस अड्डे का शिलान्यास किया उन्होंने इस अवसर पर प्रदेश पथ परिवहन निगम के नालागढ़ डिपो को 6 नई बसें, 2 इलैक्ट्रिक बसें तथा नालागढ़ एवं दून विधानसभा क्षेत्रों के लिए 2 मुद्रिका बसें प्रदान करने की घोषणा की। उन्होेंने कहा कि 6 नई बसों में से 4 नालागढ़ तथा 2 बद्दी क्षेत्र में लोगों को परिवहन सुविधाएं उपलब्ध करवाएंगी। उन्होेंने कहा कि मुद्रिका बस सेवा नालागढ़ तथा दून विधानसभा के लोगों के लिए परिवहन का श्रेष्ठ साधन बनेंगी। इन बसों की समयसारिणी क्षेत्र की आवश्यकताओं के अनुरूप तैयार की जाएगी।to day news in chandigarh
जी.एस बाली ने कहा कि प्रदेश सरकार ने समय≤ पर पथ परिवहन निगम के कर्मचारियों को विभिन्न लाभ प्रदान किए हैं। निमग प्रबन्धन ने हाल ही में अपने कर्मियों को 4 फीसदी महंगाई भत्ता प्रदान किया है। कर्मचारियों केे सहयोग से परिवहन निगम ने इस वित्त वर्ष के पहले चार माह में 40 करोड़ रुपए का राजस्व अर्जित किया है। गत चार वर्षों में परिवहन निगम के कर्मियों को 650 करोड़ रुपए के वित्तीय लाभ प्रदान किए गए हैं।
परिवहन मंत्री ने इस अवसर पर जन समस्याएं सुनीं तथा अधिकांश का मौके पर ही निपटारा सुनिश्चित किया।
प्रदेश अन्य कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष बावा हरदीप सिंह, प्रदेश कांग्रेस समिति के महासचिव लखविन्द्र राणा, कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारीगण, उपमण्डलाधिकारी नालागढ़ आशुतोष गर्ग, पुलिस उप अधीक्षक डाॅ. साहिल अरोड़ा, पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबन्धक विवेक अग्रवाल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here