जोरा 10 नंबरिया’ की टीम ने फिल्म का म्यूज़िक किया रिलीज़ ये फिल्म प्रस्तुति है बठिंडे वाले भाई की और इसमें उनका सहयोग दिया है

0
962
to day news in hindi chandigarh

ऑय 1 न्यूज़ आर पी सिंह चंडीगढ़, 17 अगस्त 2017जोरा 10 नंबरिया’ की टीम ने फिल्म का म्यूज़िक किया रिलीज़ ये फिल्म प्रस्तुति है बठिंडे वाले भाई की और इसमें उनका सहयोग दिया है ओहरी प्रोड्कशन ने, इट्स ए रिनीया एंटरटेनमेंट वेन्चर की ये फिल्म लिखी और डायरेक्ट की है अमरदीप सिंह गिल ने|

to day news in chandigarh

जब एक आदमी ये ठान लेता है की वो जिंदगी में आ रही चीजों को अपने ढंग से करेगा तो कोई उसका कुछ नही बिगाड़ सकता और अगर उसके हाथों में ताकत है तो कोई भी चीज उसे नहीं रोक सकती। फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ चार चीजों पर आधारित है और वो हैं पालिटिक्स, पावर, पुलिस और पंजाब। फिल्म को प्रोड्यूस किया है अमरदीप सिंह गिल और मनदीप सिंह सिधु ने। इसे लिखा और डायरेक्ट किया है अमरदीप सिंह गिल जो की पेशकश है बठिंडे वाले भाई की और इसमें उनका सहयोग दिया है ओहरी प्रोड्कशन ने। ये फिल्म इट्स ए रिनीया एंटरटेनमेंट वेन्चर की फिल्म है जिसके म्यूज़िक रिलीज़ के लिए फिल्म की टीम चंडीगढ़ शहर पहुंची।
फिल्म में लीड किरदार में नज़र आएंगे प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र और दीप सिधु। अन्य स्टार कास्ट में शामिल हैं सरदार सोही, हॉबी धालीवाल, मुकुल देव, आशीष दुग्गल, मुकेश तिवारी, महाबीर भुल्लर, याद ग्रेवाल, कुल सिधु और नीतू पंढेर। फिल्म पालिटिक्स, पावर, पुलिस और पंजाब को हाइलाइट करेगी साथ ही साथ बढ़ते क्राइम पर भी नज़र डालेगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान के आस-पास घूमती है जो एक आम व्यक्ति से गैंगस्टर और फिर एक नेता बन जाता है इस सब में उसे काफी कुछ सहन करना पड़ता है।

to day news in chandigarh
फिल्म का म्यूज़िक दिया है सनी बावरा, इंदर बावरा और सचिन आहूजा ने। फिल्म में कुल पांच गाने है जिसमें से टाइटल गीत गाया है सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने और बाकी गीत गाए हैं निंजा, लाभ हीरा, शाजिया मंजूर, सरदार अली और हसन अली ने। दीप सिधु, मुकुल देव, अमरदीप सिंह गिल, मनदीप सिंह सिधु, आशीष दुग्गल, कुल सिधु और विवेक ओहरी इस रिलीज़ के दौरान मौजूद रहे और उन्होनें फिल्म के म्यूज़िक के बारे बताया ऐक्टर दीप सिधु ने बताया की, “म्यूज़िक का काम्पज़िशन बेहद अलग है और उसमें एक ऐसा फैक्टर है जो लोगों को अपनी तरफ खिचेगा। फिल्म के कई गीत थ्रिलिंग और इक्साइटिंग है जो उन्हें बाकियों से अलग बनाते है। फिल्म का टाइटल गीत मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने गाया है जो लोगों को पसंद आएगा” ऐक्टर मुकुल देव ने कहा की, “हर फिल्म का अपना म्यूज़िक होता है जो फिल्म को पूरा करता है और उसकी बैक्बोन बनता है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को फिल्म का म्यूज़िक अच्छा लगेगा” डायरेक्टर अमरदीप सिंह गिल ने कहा की, “हमने फिल्म का म्यूज़िक कुछ अलग बनाने की कोशिश की है। फिल्म के म्यूज़िक में वो पावर और वराइइटी है जो लोगों का ध्यान गानों की बीट्स और काम्पज़िशन की तरफ खिचेगा” फिल्म के प्रोड्यूसर मनदीप सिंह सिधु ने कहा की, “फिल्म का म्यूज़िक शानदार तरीके से और काफी मेहनत के बाद दिया गया है। फिल्म के सभी गीत जाने-माने सिंगर्स द्वारा गाया गया है जिनकी शानदार आवाज़ उसे और आकर्षक बनाती है”।
येलो म्यूज़िक और ग्लोब मूवीज़ के डायरेक्टर विवेक ओहरी ने कहा की, “फिल्म का म्यूज़िक शानदार है और वो येलो म्यूज़िक के लैबल अन्डर रिलीज़ हुआ है जो की हमारे लिए एक अच्छी बात है। फिल्म को ग्लोब मूवीज़ के अन्डर डिस्ट्रिब्यूट किया जाएगा”।
फिल्म का म्यूज़िक लेबल येलो म्यूज़िक के अन्डर रिलीज़ हुआ है और इसके लिरिक्स दिए हैं सुरजीत पातर, अमरदीप सिंह गिल, रंजीत मैट शेरोन और मनप्रीत टिवाणा ने। फिल्म के इग्ज़ेक्यूटिव प्रोड्यूसर है नवदीप सिंह सिधु और गुरसिमरन सिंह सिधु। ऐक्शन डायरेक्टर का श्रेय जाता है सलम अंसारी को। ए ग्लोब मूवीज़ रिलीज़ फिल्म ‘जोरा 10 नंबरिया’ 1 सितंबर 2017 को वर्ल्ड्वाइड रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here