सुभाष बराला के परिवार पर विवादों का साया लगातार गहराता जा रहा है।

0
955
to day news in hindi chandigarh

चंडीगढ़ ऑय 1 न्यूज़ ब्यूरो रिपोट हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के परिवार पर विवादों का साया लगातार गहराता जा रहा है। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने बराला के नजदीकी पारिवारिक सदस्यों कुलदीप बराला और विक्रम बराला पर एक नाबालिक लड़की को अपहरण करके गायब रखने के मामले में हरियाणा सरकार व हरियाणा पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट तलब की है। मामले में अगली सुनवाई 31 अगस्त को होगी।

to day news in chandigarh

मंगलवार को इस मामले में पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में सुनवाई हुई । सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मामले में नाबालिक लड़की के पहले हुए 164 के बयानों को सीलबंद लिफाफे में स्वीकार किया और इन बयानों को पढ़ने के बाद हरियाणा पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट तलब की। आपको बता दे कि इसी साल मई महीने में सुभाष बराला के भाई के पोते विक्रम बराला और कुलदीप बराला पर आरोप लगे की उन्होंने टोहाना के ही एक गांव की नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश की और इस दौरान उसके साथ छेडख़ानी भी की। इसके बाद हरियाणा पुलिस में पूरे मामले में पहले तो ही दर्ज नहीं की जिससे बाद पीड़ित लड़की का परिवार और गांव के लोग सड़कों पर उतरे और इसके बाद पुलिस को पब्लिक के दबाव चलतेक्र एफआईआर स्दर्ज करनी पड़ी। लेकिन दर्ज करने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों के राजनीतिक रसूख और दबाव के चलते इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं की और उल्टा पीड़ित नाबालिग लड़की को ही अपने बयानों से पलटने के लिए उस पर दबाव बनाना शुरु कर दिया।

to day news in chandigarh
शारीरिक शोषण का भी लगाया आरोप…

एक समय में युवती ने अपने बयान बदल भी दिए लेकिन बाद में युवती का कहना था कि उक्त युवक ने उसका शारीरिक शोषण भी किया है उसके बावजूद पुलिस कार्रवाई करने में गुरेज करती रही, जिसके चलते पीड़ित लड़की के परिवार ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका लगाकर पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े करते हुए इस मामले में हाईकोर्ट से इंसाफ की गुहार लगाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here