हरियाणा पुलिस ने आज गुरुग्राम में भारी मात्रा में 5 करोड़ की पुरानी करेन्सी के 1000 रुपये व 500 रुपये के नोट सात व्यक्तियों के कब्जे से बरामद किए

0
770
to day news in hindi chandigarh
ऑय न्यूज़ ब्यूरो रिपोट  चण्डीगढ़, 3 अगस्त- हरियाणा पुलिस ने आज गुरुग्राम में भारी मात्रा में 5 करोड़ की पुरानी करेन्सी के 1000 रुपये व 500 रुपये के नोट सात व्यक्तियों के कब्जे से बरामद किए और नियमानुसार क़ानूनी कार्यवाही करके मामले की जांच की जा रही है। 
पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को आज सुबह गुप्त  सूचना मिली थी कि सैक्टर-15 में भारी मात्रा में पुरानी करेन्सी के नोट अवैध तरीके से रखे हुए हैं। अगर फौरन रेड की जाए तो आरोपी समेत नोट बरामद हो सकते है।
to day news in chandigarh
पुलिस ने इस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए रेड की जहां पर सात आदमी किसी बात पर डील करते हुए काबू किए तथा उनके पास पुरानी करेन्सी के नोट काफ़ी मात्रा में प्लास्टिक के बॉक्सिस में रखे हुए थे। इतनी भारी मात्रा में नोट होने पर सातों व्यक्तियों से इनके बारे पूछने पर वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी राजीव, सतीश, संदीप, राजेश और दिनेश निवासी नैनिताल, अमित निवासी गुडग़ांव तथा प्रवीन निवासी गुडग़ांव के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here