आज से पहले आप ने सुना होगा की पानी से आग बुझाई जाती है पर सिटी ब्यूटीफुल के लोगो ने पहली बार सुना है की पानी से आग लग जाती है

0
400
today news in chandigarh

ऑय 1 न्यूज़ अमित सेठी 27 जुलाई 2017 आज से पहले आप ने सुना होगा की पानी से आग बुझाई जाती है पर सिटी ब्यूटीफुल के लोगो ने पहली बार सुना है की पानी से आग लग जाती है  यह चंडीगढ़ के सेक्टर 26 के प्लाट नंबर 18 में देखने को मिला जब एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम में आए केमिकल के ड्रम में बरसात होने के कारण पानी पड़ गया और उसने आग पकड़ ली। और देखते ही देखते आग काफी बढ़ गई। इस मौके पर वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया गया।

फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और उन्होंने इस आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी। क्योंकि यह केमिकल पानी से आग को और भड़का रहा था इसलिए केमिकल्स द्वारा इस आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। इस मोके पर डीएसपी सतीश कुमार, sho जसपाल भुललर, चौकी इंचार्ज सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद केमिकल्स के स्प्रे  से इस आग पर काबू पाया जा सका। यह द अंबाला एक्स सर्विसमैन ट्रांसपोर्ट कॉपरेटिव सोसायटी का कार्यालय था जहां चंडीगढ़ के लिए ट्रांसपोर्ट द्वारा बाहर के शहरों से सामान आता है। यह केमिकल के ड्रम भी बाहर से चंडीगढ़ के लिए आए थे पर चंडीगढ़ में भारी बारिश होने के कारण इन ड्रम पर पानी पड़ने से इन्होंने आग पकड़ ली थी । इतना शुक्र है कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ पर ट्रांसपोर्ट के गोदाम में रखा गया काफी माल जलकर खाक हो गया जिस के नुकसान का अनुमान अभी लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here