लाहौर. हिजबुल मुजाहिदीन चीफ सैयद सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर माना है कि उसने और उसके आतंकी गुट ने भारत में हमले किए हैं।

0
529

लाहौर. हिजबुल मुजाहिदीन चीफ सैयद सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर माना है कि उसने और उसके आतंकी गुट ने भारत में हमले किए हैं। उसने यह भी कहा कि वह भारत में जहां चाहे हमले करवा सकता है। बता दें कि नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे के वक्त वॉशिंगटन ने सलाहुद्दीन को ग्लोबल टेररिस्ट डिक्लेयर किया था। भारत की फोर्स पर फोकस न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सलाहुद्दीन ने जिओ टीवी पर दिए इंटरव्यू में कहा, “अब तक हमारा पूरा ध्‍यान भारतीय पेशेवर बलों पर था। हमने जो भी ऑपरेशन्स चलाए या जो चल रहे हैं, उन सभी में यही फोर्स फोकस में थी।” कश्मीर को अपना घर बताते हुए सलाहुद्दीन ने कहा कि बुरहान वानी की मौत के बाद से घाटी में बगावत बढ़ी है। भारत में जहां चाहें हमले करवा सकते हैं
सलाहुद्दीन ने कहा कि भारत में उसके कई सपोर्टर हैं और वह जहां चाहे हमले करवा सकता है। उसने विदेश से हथियार खरीदने की बात भी मानी। साथ ही, कहा कि अगर कोई उसे पैसे दे तो वह किसी भी जगह हथियार भेज सकता है। भारत में उसने कई ऑपरेशन को अंजाम देने की बात मानी। सलाहुद्दीन ने कहा कि 9/11 हमले के बाद दुनिया में हालात बदले हैं।
PAK ने US के फैसले को बताया था गलत
सलाहुद्दीन को ग्लोबल टेररिस्ट डिक्लेयर किए जाने के फैसले को पिछले हफ्ते पाकिस्तान ने पूरी तरह गलत बताया था। उसका कहना था कि सलाहुद्दीन कश्मीरियों की आजादी की लड़ाई को सपोर्ट कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here