‘वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंच सीजन 4Ó ग्रैंड फिनाले पंजाबी गायक बब्बल राय, गुरनजऱ और अरमान बेदिल देंगे शानदार प्रस्तुति,

0
1386

ऑय 1 न्यूज़ मनोज कुमार (बुधवार)08-02-2017 चंडीगढ़ ‘वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंच सीजन 4Ó ग्रैंड फिनाले पंजाबी गायक बब्बल राय, गुरनजऱ और अरमान बेदिल देंगे शानदार प्रस्तुति,बुधवार  को प्रेस वार्ता में गायन वर्ग में विजेता बनने का गौरव प्राप्त करने पर लोकप्रिय म्यूजिक लेबल स्पीड रिकॉड्र्स द्वारा पहली म्यूजिक एल्बम को लॉन्च करने में मदद की जाएगीफाइनलिस्ट्स को एक जाने माने ज्यूरी पैनल जज करेंगे जिनमें जाने माने गायक बब्बल राय, गुरनजऱ च_ा और कोरियोग्राफर जस के शान शामिल होंगे। वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंच सीजन 4 के 12 फाइनलिस्ट्स आज आखिरी बार ग्रैंड फिनाले में अपनी प्रस्तुतियां देंगे और इनमें से एक वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंच सीजन 4 का खिताब जीतेगा। बेस्ट गायक को जाने माने म्यूजिक लेबल स्पीड रिकॉड्र्स द्वारा मेंटर किया जायेगा और उसे अपनी पहली एल्बम तैयार कर लॉन्च करने में मदद की जाएगी। ग्रैंड फिनाले की लाइव परफॉर्मेंस को कनेक्ट ब्रॉडबैंड फेसबुक पेज पर सोशल मीडिया फॉलअर्स के लिए ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम किया जायेगा। । ग्रैंड फिनाले की शाम को और खूबसूरत बनाने के लिए वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंच सीजन 4 में लोकप्रिय पंजाबी गायकों बब्बल राय, गुरनजऱ और अरमान बेदिल एक के बाद एक अपनी शानदार लाइव प्रस्तुतियों से सभी को झूमने पर मजबूर करेंगे।बब्बल राय, एक जाने माने पंजाबी गायक, गीतकार और अभिनेता हैं। अपने लोकप्रिय वीडियो ‘ऑस्ट्रेलियन छल्लाÓ के साथ उन्हें यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया। उनके हाल ही में हिट रहे गीतों में ‘यार जट्ट देÓ ना कर गई, तेरे नाम और कुड़ी तू पटाका शामिल हैं।
वहीं गुरनजऱ च_ा ने 2012 में एक बैंड के साथ ही शुरुआत की। उनके जाने माने पंजाबी गीत कई पंजाबी फिल्मों में भी शामिल रहे हैं जिनमें आवेगा माही और यारां दा कैचअप को यारां दा कैचअप में काफी पसंद किया गया। उनका गीत काला टिक्का भी काफी लोकप्रिय रहा है।
अरमान बेदिल, एक लोकप्रिय युवा पंजाबी गायक हैं और उन्हें बूफर लावां और चुन्नी जैसे सुपर हिट गीतों को प्रस्तुत किया है।
वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंच सीजन 4 के विजेता को भारतीय या विदेशी यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई के लिए 1 लाख रुपए की स्कॉलरशिप दी जाएगी वहीँ गायन वर्ग में विजेता बनने पर लोकप्रिय म्यूजिक लेबल स्पीड रिकॉड्र्स द्वारा अपनी पहली म्यूजिक एल्बम को लॉन्च करने में मदद की जाएगी। वहीं प्रथम उपविजेता और दूसरा उपविजेता को क्रमश: एलईडी टीवी और माइक्रोवेब उपहार में प्रदान किए जायेंगे ।
वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंच सीजन 4 का आयोजन 3 महीने से अधिक समय तक जारी रहा है और इस साल पंजाब भर में 40 से अधिक ऑडिशन्स राउंड्स चंडीगढ़, मोहाली, लुधियाना, जालंधर, अमृतसर, बठिंडा और पटियाला में विभिन्न मॉल्स में हुए। सीजन में 5000 से अधिक युवाओं ने कनेक्ट यंग मंच के विभिन्न वर्गों में भाग लिया जिन्होंने गायकी, डांस और एक्टिंग में अपने हुनर का प्रदर्शन किया। ऑडिशन में चुने गए प्रतिभागियों ने सिटी फिनाले में भाग लिया जिसमे से चुने गए 28 युवाओं ने चंडीगढ़ में होने वाले प्री -फिनाले में हिस्सा लिया। उसके बाद चुने गए अंतिम 12 प्रतिभागी ग्रैंड फिनाले में यंग मंच 4 का टाइटल जीतने के लिए एक दूसरे से मुकाबला किया। चौथे सीजन को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और इसे सभी जगह पर अच्छे से स्वीकार किया गया है और ये एक सफल आयोजन रहा है। पहले के सीजन में देश को रूपाली जग्गा, हिमांशु कनौजिया, गगन वर्मा और कई अन्य प्रतिभाएं प्राप्त हुई हैं। हमारी योजना है कि हर बीतते साल के साथ इस कार्यक्रम को और बड़े स्तर पर लेकर जाया जाए और शानदार प्रतिभाओं को सही मंच प्रदान करते हुए अपनी प्रतिभा प्रस्तुत करने का अवसर दिया जाए’वीडियोकॉन कनेक्ट यंग मंचÓ अब तक की कहानी’यंग मंच, युवाओं के लिए एक प्रतिष्ठित मंच है जिस पर वे फाइन आट्र्स में अपनी खास प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। इस कार्यक्रम को शुरुआत तीन साल पहले की गई थी और इसने युवाओं के साथ एक करीबी रिश्ता बना लिया है। इसके माध्यम से कनेक्ट ब्रॉडबैंड और वीडियोकॉन युवाओं के साथ अपनी सहभागिता को मजबूत किया जा रहा है जो कि वीडियोकॉन जैसे लोकप्रिय ब्रांड के साथ आकर खुश हैं। ‘यंग मंचÓ एक युवा मंच है और बीते सालों में इसने अपार लोकप्रियता हासिल की है इस कार्यक्रम के दौरान चुने गए कॉलेजों ओर सार्वजनिक जगहों जैसे पंजाब के चुनिंदा शहरों में लोकप्रिय शॉपिंग मॉल्स आदि में प्रतिभाओं की खोज एक तीन स्तरीय कार्यक्रम के तहत की जाती है। पहले राउंड में चुने गए प्रतियोगियों को सिटी स्तर पर मुकाबला करने का मौका मिलता और उसके बाद कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में बेहतरीन प्रतिभाओं को एक.दूसरे से मुकाबला करना होता है। इस प्रयास को जमीनी स्तर पर विस्तृत आधार पर प्रमोट किया जाता है और विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से इसका प्रचार किया जाता है। लोकप्रिय रेडियो स्टेशनों के आरजे प्रतियोगियों को लगातार उत्साहित करते हैं और फेसबुक और यूट्यूब से भी इसको युवाओं के करीब लेकर जाया जाता है। कार्यक्रम में प्रतिभाओं का आकलन जाने माने प्रतिष्ठित कलाकारों से गठित किया पैनल करता हे और पैनल में शामिल जज प्रतियोगिता के प्रत्येक स्तर पर विजेताओं का चयन करते हैं। विजेताओं को मोबाइल फोन एवं टैबलेट्स और नए एलईडी टीवी आदि ईनाम के तौर पर प्रदान किए जाते हैं।यंग मंच ने देश में प्रतिभाओं के विशाल भंडार में बढ़ोतरी करने में योगदान दिया है। ‘यंग मंचÓके विजेताओं ने अपने अपने क्षेत्र में अपने लिए विशिष्ट स्थान हासिल किया है। रूपाली जग्गा के साथ शुरुआत करते हुए जो कि ष्यंग मंचष् के पहले सीजन की विजेता रही है पहले ही एक सेलिब्रिटी बन चुकी है और हाल ही में सा, रे गा, गा ,मा, पा ,के टॉप फाइनलिस्ट में रहने के बाद वे बेहद लोकप्रिय भी हो गई है।
गगन वर्मा, यंग मंचए सीजन 3 के उपविजेता ने हाल ही में बुलगारिया में आयोजित सुपरमॉडल यूनिवर्स 2016 में मिस्टर यूनिवर्स सुपर मॉडल का खिताब जीता है।हिमांशु कनौजिया, जिन्होंने यंग मंच का दूसरा सीजन जीताए को बहुप्रतिक्षित टीवी रियल्टी शो ‘इंडियन आइडलÓमें चुना गया है और उसने एक धमाके के साथ अपने सफर की बड़ी शुरुआत की हैवहीं सुमित ‘यंग मंच 3 का युवा विजेता बना जो कि एक म्यूजिक एल्बम के लिए गीत गा चुका है और वे जाने माने संगीत निर्देशक परमिश वर्मा और जाने माने गायक जस्सी गिल के साथ काम कर रहे हैं।सिर्फ गायक ही नहीं, यंग मंच ने कई अन्य कलाकारों को भी शानदार मंच प्रदान किया है जैसे कि जय हर्षवर्धन, राधे श्याम और रूचिका आदि

अधिक जानकारी के लिए एकोर्ड पीआरए हुसैन खान

9041499883 पर संपर्क कर सकते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here