ओमनी केयर भारत में बेहतर स्वास्थ सेवाएं प्रदान करने वाली अग्रणी संस्थानों में से एक है

0
550

ऑय 1 न्यूज़ ब्यूरो ओमनी केयर भारत में बेहतर स्वास्थ सेवाएं प्रदान करने वाली अग्रणी संस्थानों में से एक है। ओमनी केयर सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में सभी लोगों को समान रुप से उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने की शुरुआत की है। ओमनी केयर मरीज के शुरु से लेकर अंत तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को देने की कोशिश करती है। उन्हें सुझाव, जागरुकता, हॉस्पिटलाईजेसन और फौलोअप का पूरा ध्यान रखती है। बल्कि ओमनी केयर  का प्रोजेक्ट माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र कुमार मोदी के ई-हेल्थ सर्विसेज से बिल्कुल मेल खाता है। लंबे समय से ओमनी केयर ने बेहतर स्वास्थ सुविधाएं देने में बड़ा रोल अदा किया है। ओमनी केयर के सीईओ एवं एमडी संजीव महाजन के अनुसार स्वास्थ्य क्षेत्र में बिना बाधा की सेवाओं को मुहैया करना है, इसके लिए कई बड़े नामी डॉक्टरों एवं अस्पताल जैसे एलकेमिस्ट, अपोलो क्लीनिक, फोर्टिज, गैरीसन, इंस्टॉल, मुकुट, आईवीवाई व अन्य संस्थानों के साथ तालमेल किया है।
हमने स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर बदलाव करते हुए कंज़यूमर सेंट्रल हेल्थ केयर डिलीवरी सर्विसेज की शुरूआत की है जिसमें हम लोगों को बेहतर डॉक्टर एवं अस्पताल की सुविधा प्रदान करते हैं। ट्राइसिटी के हजारों परिवार ओमनी केयर सुविधा के साथ जुड़े हैं। ओमनी केयर की तरफ से भारी संख्या में हेल्थ अवेयरनेस एवं चेकअप कैंप का आयोजन करती रही है। बीते सप्ताह 1500 परिवारों ने ओमनी हेल्थ केयर के फ्री हेल्थ चेकअप अभियान के साथ जुड़कर स्वास्थ सुविधाएं ली है। वही भारी तादात में लोगों ने सेक्टर 22 में तीन दिनों से आयोजित कैंप के दौरान अपने स्वास्थ्य की जांच के लिए ओमनी केयर की वेबसाइट (www.omni.care/sign up) पर अपना पंजीकरण करवाया है। वाइस प्रेसिडेंट नीरज जुनेजा एवं ओमनी केयर नॉर्थ जोन के प्रमुख डॉक्टर मोपसी धीमान ने कहा है कि हम पूरी दिवाली उत्सव तक लोगों के मुफ्त में बेहतर स्वास्थ उपलब्ध करवाने जा रहे हैं। इसके लिए के लिए ट्राइसिटी के बेहतरीन डॉक्टरों एवं अस्पतालों के साथ संपर्क किया गया है ताकि जरुरत पड़ने पर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जा सके।

ओमनी केयर के बारे में:
ओमनी केयर भारत में तेज गति से स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने वाली संस्था बन चुकी है। यह बेहतरीन एवं उच्च दर्जे के डॉक्टर एवं अस्पताल की सुविधाएं उपभोक्ताओं को मुहैया करवाते हैं। ओमनी केयर के संस्थापक संजीव महाजन एवं मोनिका महाजन ने वैश्विक बाजार एवं भारत के लोगों की जरूरतों को समझा और एक प्रशिक्षित टीम के साथ मिलकर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को मुहैया कराने की एक मुहिम शुरू की है। संस्था का उद्देश्य भारत में लोगों के बेहतर जीवन स्तर को तैयार करना है