प्रधान सचिव स्वास्थ्य व उपायुक्त ने विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया

0
632
प्रधान सचिव स्वास्थ्य व उपायुक्त ने विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया
ब्यूरो रिपोट शिमला, 02 सितम्बरप्रधान सचिव स्वास्थ्य श्री प्रबोध सक्सेना और उपायुक्त शिमला श्री रोहन चंद ठाकुर ने आज इंदिरा गांधी खेल परिसर के द्वितीय परिसर का निर्माण करने, दंत महाविद्यालय को स्थानांतरित करने तथा ट्रामा संेटर खोलने के लिए चयनित विभिन्न स्थलों का दौरा किया तथा संबंधित अधिकारियों के साथ गहन विचार-विमर्श किया।
उन्होंने इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय शिमला में विभिन्न अधिकारियों के साथ ट्रामा सेंटर को वनरेड़ू में या आईजीएमसी परिसर में खोलने पर विस्तृत चर्चा की।
उन्होंने चमियाना में आईजीएमसी के द्वितीय परिसर खोलने के लिए चयनित स्थल का दौरा किया तथा विभिन्न पहलुओं पर गहन विमर्श किया।
उन्होंने घणाहट्टी में घरोग क्षेत्र का दौरा किया तथा दंत महाविद्यालय के निर्माण के लिए विस्तृत विमर्श किया। उन्होंने कहा कि यह प्रयास किया जा रहा है कि स्वास्थ्य शिक्षा तथा चिकित्सा व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने के लिए आधारभूत ढांचे को और अधिक विकसित किया जाए तथा सभी विकास कार्यों को समयबद्ध पूर्ण किया जाए।
उन्होंने कहा कि इन स्थलों का चयन तथा निर्माण कार्य भविष्य की जरूरतों की हिसाब से किया जा रहा है, ताकि विकास की प्रक्रिया को दक्षता और समयबद्ध तरीके से पूर्ण किया जाए।
.0.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here