हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सलमान खान को ब्रैंड अम्बेस्डर बनाए जाने के फैसले की खिलाफ़त करते हुए कहा है

0
742
भारतीय ओलिंपिक असोसिएशन के द्वारा फिल्म अभिनेता सलमान खान को रियो ओलिंपिक का ब्रांड अम्बेस्डर गुड विल चुने जाने पर पुरे देश में इसकी खिलाफत का सिलसिला शुरू हो गया है | हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सलमान खान को ब्रैंड अम्बेस्डर बनाए जाने के फैसले की खिलाफ़त करते हुए कहा है कि इससे निजी हित तो साधे जा सकते है मगर जिस उदेश्य से बनाया जा रहा है उसमे कोई लाभ नहीं होगा इसलिए खिलाडी इसका विरोध कर रहे है। विज ने कहा की देश के लिए मैडल सलमान खान नहीं ला सकते केवल योगेश्वर दत्त ला सकते है | ये परम्परा जो बन गई है की जिससे दोस्ती है उसे बना दिया जाये ये गलत है । विज ने कहा की जो व्यक्ति जिस फिल्ड में सर्वश्रेष्ठ है उसे ही उस फिल्ड में ब्रांड अम्बेस्डर बनाया जाना चाहिए। इसको लेकर इंटरनेशनल ओलम्पिक संघ व् इंडियन ओलम्पिक संघ को ध्यान देना चाहिए की खेल से जुड़े लोग ही इस क्षेत्र में आएं ।
बाइट – अनिल विज स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा 
वही गोल्ड फिल्ड मेडिकल कॉलेज के छात्रों के मामले को लेकर विज ने कहा की अगर आज इसका कोई हल नहीं निकलता है तो कल सभी सम्बन्धित लोगो की बैठक बुलाई है जिसमे निर्णय लिया जायेगा | विज ने कहा की इसमें जो कार्यवाही करनी है वो की जाएगी । उन्होंने कहा की इसको लेकर उन्होंने केंद्र सरकार को लिख दिया है ।
बाइट – अनिल विज स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा 
इतना ही नहीं हजका का कांग्रेस में विलय होने जा रहा है एक बार फिर कांग्रेस में कुलदीप बिश्नोई वापस लौट रहे है । इसको लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है की ये गेर पार्टी का मामला है कोन कंकर पत्थर इक्कठे करता है इससे हमें कोई लेना देना नहीं है । विज ने कहा की दोनों ही पार्टियों का आधार ख़त्म हो चूका है और दोनों ही जहाज डूब रहे है और डूबता हुए एक दूसरे का हाथ पकड़ रहे है लेकिन इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता । विज ने कहा डूबने वालो से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा । कांग्रेस की मजबूती को लेकर पूछे गए सवाल पर विज ने कहा की कांग्रेस टुकड़े टुकड़े हो गई है कांग्रेस की गुटबाजी पर भी चुटकी लेते हुए कहा है की हुड्डा अशोक तंवर किरण चौधरी व् अजय यादव अलग अलग बैठक करते है पार्टी कहीं नजर नहीं आती ।
बाइट – अनिल विज स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा 
 
वही इस दौरान विज सुबर्मण्यम् स्वामी द्वारा भिंडरा वाले पर दिए विवादित ब्यान पर प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आये 
बाइट – अनिल विज स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा 
 
गोरतलब है की कांग्रेस हाई कमान हुड्डा को किनारे कर कुलदीप बिश्नोई पर दांव खेलने जा रही है इस बिच बीजेपी ने स्प्ष्ठ  कर दिया है उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here