विदेश भेजने के नाम पर 40 लाख रुपये की ठगी जालंधर के एक दंपत्ति से ।

0
511

ब्यूरो आई 1 न्यूज़ जालंधर 

विदेश भेजने के नाम पर 40 लाख रुपये की ठगी जालंधर के एक दंपत्ति से । आरोप है कि दंपति ने एक परिवार से उन्हें विदेश भेजने के लिए पैसे लिए लेकिन बाद में न तो परिवार के लोगों को विदेश भिजवाया और न ही पैसे वापस किए। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी और ह्यूमन ट्रैफकिंग के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
मामले के जांच अधिकारी भादसों थाना के एएसआई मनमोहन सिंह ने बताया कि भादसों की बलजिंदर कौर के पति अमरजीत सिंह ने अपनी मौत से पहले जालंधर के हरदियाल नगर के रहने वाले अमरजीत सिंह व उसकी पत्नी रजिंदर कौर से उनके पूरे परिवार को कनाडा भिजवाने का सौदा 40 लाख रुपये में किया था।

सौदे की तय राशि भी आरोपियों को दे दी गई थी। इसी बीच जंमीदारी का काम करने वाले अमरजीत सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद जब उसकी पत्नी बलजिंदर कौर ने उसे और उसके बच्चों को कनाडा भेजवाने के लिए आरोपियों से संपर्क साधा।

आरोपियों ने न तो उन्हें विदेश भेजवाया और न ही उनके 40 लाख रुपये वापस किए। बलजिंदर कौर ने तंग आकर एसएसपी आफिस में शिकायत की। जांच के बाद अब पुलिस ने आरोपी दंपत‌ि के खिलाफ केस दर्ज किया है। लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here