चंडीगढ़ के खुड्डा अलीशेर गाँव में शनिवार को बम शैल मिलने से अफरातफरी फ़ैल गयी

0
614
चंडीगढ़ के खुड्डा अलीशेर गाँव में आज बम शैल मिलने से अफरातफरी फ़ैल गयी। दरअसल खुड्डा अलीशेर के साथ लगते जंगल में खेल रहे थे जिन्हे खेलते समय जंगल से बम शैल मिला जिसे उठकर यह बच्चे खुड्डा अलीशेर के गुरुद्वारा के पास ले आये। स्थानीय लोगों ने बच्चों को बम शेल से खेलते देख इसकी सुचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ते की टीम ने इसकी जांच कर बम शेल को अपने कब्जे में लिया।
बच्चों के अनुसार वे जंगल में पतंग उड़ाने गए थे  जब उन्हें यह बम शेल मिला।जिसके बाद गाँव के लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी।
बाइट-  बच्चे। 
 वहीँ स्थनीय निवासी गुरदयाल सिंह ने बताया कि यहाँ काफी समय पहले शूटिंग रेंज थी। और इससे पहले भी जहाँ से कई बार ऐसे बम शेल मिल चुके है जिसके चलते कई लोग अपनी जान भी गवा चुके है। उन्होंने कहा कि  प्रशासन को जंगल में सर्च अभियान चलाकर ऐसे बम शेल की तलाश कर उन्हें हटाना चाहिए।
बाइट- गुरदयाल सिंह ,स्थानीय निवासी। 
 वहीँ बम निरोधक दस्ते के सब इंस्पेकटर वजीर सिंह ने बताया कि उन्हें सुचना मिलने के कुछ ही देर बाद बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुँच कर जांच की।  फिलहाल  बम शेल को वहां से हटाकर सम्बंधित थाना पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जबकि इसकी सुचना चंडीमंदिर आर्मी कैंटोनमेंट को दे दी गयी है।
बाइट- वजीर सिंह ,सब इंस्पेकटर।  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here