चंडीगढ़ पुलिस द्वारा 16वें बैच के 34 जवानों को शपथ दिलाई

0
561

चंडीगढ़ पुलिस द्वारा 16वें बैच के 34 जवानों को शपथ दिलवाने के लिए पुलिस लाईन सेक्टर 26 में समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें प्रशासक के सलाहकार विजय कुमार बतौर मुख्यातिथी शिरकत करते हुए जवानों को शपथ दिलाई। समारोह के साथ ही पुलिस के बेड़े में 84 मोटरसाईकिल, 1 एंबुलेंस, एंव 1 मिनी बस को शामिल किया गया।
शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही पुलिस के द्वारा पासिंग आउट परेड कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें पुलिस के जवानों के द्वारा परेड मार्च करते हुए मुख्यअतिथी को सलामी दी। मुख्यअतिथी ने परेड का निरीक्षण कर जवानों का हौंसला अफजाई की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चंडीगढ़ पुलिस के 34 जवानों को शपथ ग्रहण करवाई इन जवानों को पुलिस अधिकारियों द्वारा नौ महीने तक कठोर प्रशिक्षण दिया गया है। वहीं सलाहकार का यह भी कहना था कि अभी भी पुलिस जवानों की कमी है जिसको बाबत एमएचए को पत्र लिख दिया गया है। और इस कमी को जल्द दूर कर लिया जाएगा।

बाइट – विजय देव प्रशासक के सलाहकार

जिन जवानों को आज शपथ दिलवाई गई उनमें नौ जवानों को अनुकंपा के आधार पर रखा गया है। वहीं इसमें चडीगढ रिक्रुटमेंट का 16वां बैच हैं इससे पहले 15 बैच तक 1406 जवान यहां प्रशिक्षण पा चुके हैं। अभी भी कई एएसआई एंव हैडकांस्टेबल की ट्रेनिंग यहां जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here