सिमरनजीत सिंह बैंस ने छेडां सत्याग्रह पंजाब में केबल माफिया के खिलाफ

0
550

पिछले दिनों पंजाब में रेत और बजरी की हो रही चोर बाज़ारी को लेकर सरकार के खिलाफ ही सत्याग्रह अभ्यान चलाने के बाद चर्चा में आये लुधिअना से मौजूदा विधायक सिमरनजीत सिंह बैंस और विधायक बलविंदर सिंह बैंस अब पंजाब में केबल माफिया के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रहे है जिसकी जानकारी उनके द्वारा चंडीगढ़ में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान दी गई। लुधिआना से विधायक सिमरनजीत सिंह बैंस और बलविंदर सिंह बैंस द्वारा चंडीगढ़ में आयोजित की गई एक प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए कहा की पंजाब में फास्टवेय कंपनी का पुरे केबल पर राज है जिसे उनके द्वारा केबल माफिआ का भी दर्ज दिया गया है उन्होंने आरोप लगाया है की 2008 से लेकर 2014 तक इस कम्पनी द्वारा 12, 377. 86 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी की है जिसमे सर्विस टैक्स , इनकम टैक्स, टीडीएस टैक्स बिजली बोर्ड , निकाय विभाग और एंटरटेनमेंट टैक्स शामिल है जो पंजाब सरकार की शह के बिना नहीं हो सकती जिसके दस्तावेज भी उनके द्वारा पेश किये गए।
बाइट : सिमरनजीत सिंह बैंस ( विधायक लुधिआना

फास्टवे ट्रांसमिशन के एम डी गुरदीप सिंह के बारे में बोलते हुए सिमरनजीत सिंह बैंस ने कहा की खुद मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और दिल्ली में ऑर्बिट ग्रुप के डायरेक्टर इस कम्पनी के शेयर होल्डर है जबकि एम डी गुरदीप सिंह महज एक मोहरा है।
बाइट : सिमरनजीत सिंह बैंस ( विधायक लुधिआना   लुधिआना से विधायक सिमरनजीत सिंह बांस ने बताया की इसके बारे में उनके द्वारा प्प्रधान मंत्री नरेंदर मोदी और केन्द्रि विज मंत्री को लिख कर भी भेज दिया गया है और मांग की गई है की इस पर जल्द ही कोई कार्यवाही की जाये। इसके इलावा आने वाले दिनों में उनके द्वारा केबल माफिआ के खिलाफ एक अभ्यां चलाने की बात भी उनके द्वारा की गई।
बाइट : सिमरनजीत सिंह बैंस ( विधायक लुधिआना
गौरतलब है की कुछ दिन पहले ही अमृतसर में न्यायधीश के सामने एक केबल ऑपरेटर द्वारा की है आत्महत्या के मामले में फास्टवे कम्पनी के डायरेक्टर सरबजीत सिंह सलाखों के पीछे है और सिमरनजीत सिंह द्वारा केबल नेटवर्क के खिलाफ चलाये जा रहे इस अभ्यां से उनकी मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here