Shakeel Ahmed

0
428

 लुधिअना में सांसद रवनीत बिटु द्वारा किये गए प्रदर्शन में पुलिस द्वारा किया गया लाठी चार्ज को लेकर आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महा सचिव सकील अहमद ने इस घटना को मंदभागा करार दिया और कहा  प्रदेश अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा से बात कर वह इसकी जानकारी लेंगे और इस पर आगे क्या किया जाये उसके बारे में चर्चा की जाएगी।
बाइट : शकील अहमद ( महा सचिव एआईसीसी )

वीओ : पंजाब और हरयाणा में कांग्रेस पार्टी के बीच देखि जा रही गुटबाजी चाहे जगजाहिर है फिर भी पार्टी के राष्ट्रिय महा सचिव शकील अहमद का कहना है की पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। सभी एक है यहाँ आपको बता दे की पंजाब में जहा बाजवा और कॅप्टन अमरिंदर ग्रुप कई बार एक दूसरे की मुफालखत करते हुए देखे गए है वहीं हरयाणा में पूर्व मुख्य मंत्री भूपिंदर सिंह हूडा और प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर में भी देखने को मिल रही है।  ऐसे में या तो पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव शकील अहमद कुछ बताना नहीं चाहते या वह कहने से गुरेज कर रहे है।
बाइट : शकील अहमद ( महा सचिव एआईसीसी)

वीओ : हरयाणा में बहुचर्चित रोबर्ट वाड्रा डीएलएफ मामले में हरयाणा सरकार द्वारा की जा रही कार्यवाही के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस के राष्ट्रिय महा सचिव शकील अहमद का कहना है की केन्देर में भी उनकी सरकार है और राज्य में भी ऐसे में उनके द्वारा कार्यवाही करना संभव है पर वह यह भी जानते है की इस कार्यवाही को क्यों किया जा रहा है जिसके लिए उन्हें समय चाहिए मीडिया को बताने के लिए
बाइट शकील अहमद ( महा सचिव एआईसीसी)

वीओ : कांग्रेस के राष्ट्रिय महा सचिव शकील अहमद का कहना है की जहाँ एक तरफ प्रधान मंत्री नरेंदर मोदी  द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की मोहीम को शुरू किया गया है वही हरयाणा ने ब्रांड अंबेस्डर बाबा रामदेव को बनाया जिसके चलते उनके द्वारा बनाई जाने वाली पुत्रवधु   दवाई भी सवालों के घेरे में है।
बाइट शकील अहमद ( महा सचिव एआईसीसी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here