खालसा कॉलेज में फ्रैशर्स पार्टी आयोजित परजिंदर कौर बनी मिस फ्रैशर तो ताज तरूणवीर बने मिस्टर फ्रैशर

0
99

मोहाली 21 अक्टूबर 2021 (अमित सेठी ) खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टॅडीज फेस-3ए मोहाली नये विद्यार्थियों के स्वागत् हेतु फ्रैशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

आगाज नामक कार्यक्रम में आयोजित मिस्टर फ्रैशर व मिस फ्रैशर प्रतियोगिता में मिस फ्रैशर एम ए समाजिक शास्त्र की प्रथम वर्ष के छात्रा परजिंदर कौर व मिस्टर फ्रैशर एमबीए प्रथम वर्ष के छात्र ताज तरूणवीर सिंह को चुना गया जबकि मिस चारमिंग बीकॉम प्रथम वर्ष की तान्या बनी व मिस्टर हैंडसम एम.ए. समाजशास्त्र प्रथम वर्ष के सार्थक बहुगुणा बने। इतना ही नही बी कॉम हॉर्नस-1 के प्रीत को मिस्टर कॉंफिडेंट टाईटल से सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में कॉलेज की लैक्चरार अंबिका शुक्ला व जसमीत कौर ने जज की भूमिका निभाई।

फ्रैशर्स पार्टी के दौरान सीनियर व जूनियर कक्षा के विद्यार्थियों कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर दर्शकों को समां घंटों बांधे रखा। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विद्यार्थियों द्वारा लोक गीत,डांस,बॉलीवुड सांगस, भंगड़ा, गिद्धा इत्यादि की बेहतरीन प्रस्तुति दी गई जिन्हें उपस्थित दर्शको ने खूब सराहा।

कॉलेज में आयोजित अन्य इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य में ऊंचाई पाने के लिए कड़ी मेहनत ही रंग लाती है। उन्होनें कहा कि अनुशासित जीवन सफलता के लिए महत्वपूर्ण तथ्य है। इसलिए वे हर स्थिति में अनुशासन का सदा ही पालन करें। उन्होंने कहा कि कॉलेज में रैगिंग पर पूरी तरह से रोक है। सीनियर्स विद्यार्थियों को अपने जूनियर्स की हर प्रकार से सहायता करनी चाहिए और आपसी मेल मिलाप और एकता के साथ रहना चाहिए। इस दौरान उनके साथ कॉलेज के अन्य लैक्चरार्स भी उपस्थित थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here