भगवान बाल्मीकि जयंती सप्ताह के अंतर्गत भाजपा ने किया विशाल मेडिकल कैंप का आयोजन  ।

0
89

आई 1 न्यूज़ चंड़ीगढ़ 15 अक्टूबर 2021 (अमित सेठी )

भाजपा चंड़ीगढ़ द्वारा बाल्मिकी जयंती के अवसर पर मनाए जा भगवान बाल्मीकि जयंती सप्ताह के अंतर्गत आज भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ द्वारा धनास के मल्टी स्टोरी हाउसिंग कंपलेक्स में विशाल मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। कैम्प का उदघाटन
पीजीआई के डायरेक्टर जगत राम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने किया ।
उक्त जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया कि कैम्प में बच्चों के डॉक्टर, आंखों के डॉक्टर, शुगर के डॉक्टर, आयुर्वेदिक डॉक्टर और मेडिसिन के डॉक्टर सहित अन्य अनुभवी डॉक्टरों की टीम ने स्वास्थ्य की जांच की । मौके पर लोगो के फ्री ब्लड टेस्ट, शुगर टेस्ट, बीपी टेस्ट भी किये गए।

इस अवसर पर बोलते हुए पीजीआई के डायरेक्टर जगत राम ने कहा कि भगवान वाल्मीकि जी की जयंती पर भाजपा जो यह जनकल्याण के काम कर रही है वह बहुत ही सराहनीय है और ऐसे कामों में पीजीआई की तरफ से जो भी मदद चाहिए हो उसके लिए पीजीआई हमेशा तैयार है। उन्होंने इस कार्य मे लगे भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।
इस मौके पर बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद जी ने कहा कि भाजपा भगवान वाल्मीकि जयंती को पूरे सप्ताह मनाएगी और इस दौरान भगवान बाल्मीकि की शिक्षाओ को जन जन तक ले जाने का प्रयास करेंगी ।
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता एससी मोर्चा के प्रभारी नरेश अरोड़ा, एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार, प्रदेश सचिव हुकम चंद, मेडिकल सेल संयोजक प्रिंस बन्दूला, जिला अध्यक्ष सत्येंद्र सिद्धू ,नरेश पंचाल,जिला महासचिव रवि रावत, मोर्चा सचिव ऋषि राज, मोर्चा जिला अध्यक्ष संजय टांक टाक, नरेंद्र चौधरी , मनोज कुमार और भाजपा के प्रदेश , जिला और मंडल के कई पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here