आप पार्टी को लगा झटका सैकड़ों समर्थक ने थामा शिव सेना का दामन ।

0
89

आई 1 न्यूज़चंडीगढ़, 20 जुलाई 2021 आप पार्टी को लगा झटका, सैकड़ों समर्थक ने थामा शिव सेना का दामन आप पार्टी के सक्रिय समर्थकों व कार्यकर्ताओं के शामिल होने से पार्टी को मिली है मजबूती: परमजीत सिंह राजपूत आम आदमी पार्टी (आप) के फैदा में समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने शिव सेना, चंडीगढ़ धनास स्थित कार्यालय में आयोजित एक बैठक के दौरान शिव सेना का दामन थाम लिया है। यह बैठक शिव सेना, चंडीगढ़ के स्टेट प्रेसिडेंट परमजीत सिंह राजपूत की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी। इस दौरान शिव सेना के अन्य पदाधिकारियों में महासचिव मनोज शुक्ला, सचिव यादव, संतोष सोनी व अन्य मौजूद रहे।

आप पार्टी से शिव सेना में सक्रिय कार्यकर्ताओं में विजय, तुलसी, रोशन, अरुण मंडल, शास्त्री गुप्ता, विक्रम, शिव शंकर कुमार हैं जो कि अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ एक साथ शामिल हुए हैं। इन सभी का कहना है कि शिव सेना चंडीगढ़ जन सहयोगी पार्टी है और लोगों के संपर्क में रहती है।

इस अवसर पर परमजीत सिंह राजपूत ने कहा कि आप पार्टी के समर्थकों व सक्रिय कार्यकर्ताओं के शिव सेना में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिली है जिससे आगामी नगर निगम चुनावों में हमें बल मिलेगा। इस मौके पर शिवसेना संगठन मंत्री मनोज शुक्ला ने कहा कि आप नेता द्वारा किये जा रहे कामों से आहत होकर युवा आप कार्यकर्ता शिवसेना में शामिल हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here